मेरठ से भाजपा की टिकट पर कुमार विश्वास लड़ेंगे चुनाव!, इस तारीख को होगा खुलासा…

नई दिल्ली। गाहे-बगाहे कुमार विश्वास के भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने की खबर उड़ती रहती है, लेकिन अबकी बार यह कुछ पुष्ट मानी जा रही है. भाजपा ने उत्तर प्रदेश की चार सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है. माना जा रहा है कि इनमें से मेरठ सीट से कुमार विश्वास को उतारा जा सकता है. इस बात का खुलासा 20-21 मार्च को प्रत्याशियों की घोषणा के साथ होगा. 

नई दिल्ली में सोमवार देर शाम भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य समेत पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में पहले और दूसरे चरण के मेरठ, सहारनपुर, गाजियाबाद और मुरादाबाद के प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया गया. मेरठ से कवि कुमार विश्वास के नाम पर चर्चा होने की बात कही जा रही है.

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कुमार विश्वास, अरुण गोविल, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक अमित अग्रवाल, वरिष्ठ नेता सुनील भराला समेत कई नामों पर चर्चा हुई. फाइनल मुहर केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में लगने के बाद प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जा सकेगा. पार्टी जातिगत समीकरण को लेकर संशय में है. वैश्य, ब्राह्मण, ठाकुर के समीकरण को विशेष तौर पर ध्यान में रखकर विचार कर रही है.

Leave a Comment