महावीर जयंती पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी बधाई,णमोकार युवा मंडल ने राहगीरों को शर्बत पिलाकर दिया अहिंसा का संदेश,नपं सीएमओ ने मांस की बिक्री बंद कराई

Jashpur – भगवान महावीर स्वामी की जयंती पूरे देश में मनाई जा रही है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को महावीर जयंती की बधाई दी है।कुनकुरी शहर के चौक-चैराहों पर जैन धर्मानुयायी लोगों को शर्बत पिलाकर शाकाहार अपनाने की अपील कर रहे हैं।

महावीर जयंती के पुण्यदिवस पर जशपुर,कुनकुरी और बगीचा शहर में लोगों तक महावीर स्वामी के शुभ सन्देश पहुंचाने के लिए कई सारे आयोजन कर रहे हैं। उन्हें भीषण गर्मी में राहत की शर्बत पिला रहे हैं।णमोकार युवा मंडल के अध्यक्ष अंशुल रारा ने बताया कि आज दिन भर लोगों की सेवा करते हुए महावीर स्वामी का स्मरण कर उनके विचारों को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। शाम 4 बजे जैन मंदिर से महावीर स्वामी की भव्य शोभायात्रा निकालते हुए अहिंसा परमोधर्म: , शाकाहार अपनाने का सन्देश देंगे।राहगीरों को शर्बत पिलाने में निपेन्द्र जैन, रवि जैन, मुकेश जैन,मोनू-सोनू रारा,आलोक रारा,रमनजैन,शोभित जैन,कौशल  रारा,नेहिल,समंत,कुशाल समेत अनेक जैन धर्मानुयायी सक्रिय रहे।