T-20 World Cup 2024: Virat Kohli को लेकर BCCI के सामने Rohit Sharma ने रख दी बड़ी डिमांड, पूर्व क्रिकेटर ने कर दिया ये खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल से पहले भारतीय फैंस के लिए विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कोहली को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि बीसीसीआई उनको टी-20 विश्वकप की टीम में शामिल नहीं करेगी. हालांकि, अब खबर आ रही है कि रोहित शर्मा ने बीसीसीआई के सामने विराट कोहली को लेकर बड़ी डिमांड रख दी है.

बता दें कि विराट को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि सेलेक्टर्स उन्हें टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में लेने के लिए इच्छुक नहीं हैं. जिसकी वजह यूएसए की धीमी पिचों को बताया जा रहा है. मुताबिक विराट का बैटिंग स्टाइल उन पिचों पर टीम इंडिया के पक्ष में नहीं होगा. ऐसी खबरों के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने एक्स पर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि रोहित ने जय शाह से विराट कोहली को हर हाल में स्क्वाड में होने की डिमांड कर दी है.

कीर्ति आजाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘जय शाह, वह चयनकर्ता नहीं हैं, उन्हें अजीत अगरकर को जिम्मेदारी क्यों देनी चाहिए कि वे अन्य चयनकर्ताओं से बात करें और उन्हें समझाएं कि विराट कोहली को टी20 टीम में जगह नहीं मिल रही है. इसके लिए 15 मार्च तक का समय दिया गया था.

अजीत अगरकर न तो खुद को और न ही दूसरे चयनकर्ताओं को मना पाए. जय शाह ने रोहित शर्मा से भी पूछा लेकिन रोहित ने कहा कि हमें किसी भी कीमत पर विराट कोहली चाहिए. विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा टीम चयन से पहले की जाएगी. मूर्खों की चयन प्रक्रिया में खुद को शामिल नहीं करना चाहिए.’

Leave a Comment