रायमुनी भगत का धुँआधार दौरा,राधेश्याम राठिया के समर्थन में वोट मांगते हुए मनोरा ब्लॉक के गांवों में पहुंचीं

जशपुर : लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेता-कार्यकर्ता खुद को पूरी तरह से जीत के लिए तैयार कर रहे हैं। जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के जनसपंर्क अभियान में यह साफ देखने को मिल रहा है।सुदूर ग्रामीण इलाकों में लोग विधायक की बातें सुनने के लिए इकट्ठे हो रहे हैं।

गुरुवार को जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत मनोरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेंजोरा,जयमरगा, दड़गांव, खरसोता और बुमतेल के दौरे पर रही,यहां विधायक ने ग्रामीणों से चर्चा करते हुवे भाजपा के अभियान अबकी बार 400 पार को सफल बनाने की अपील की।

विधायक रायमुनी भगत गुरुवार को मनोरा विकासखंड क्षेत्र के दौरे पर रही,यहां श्रीमती ने जनसंपर्क करते हुवे ग्रामीणों को भाजपा की सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराया।श्रीमती भगत ने बताया की केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने सभी लोगों के लिए लाभकारी योजनाओं का क्रियान्वयन और संचालन कर इसका लाभ दिलाया है। विकास कार्यों में गति लाने के बाद अब ग्रामीणों से चर्चा कर और भी विकास कार्य नियमतः विभागीय सहयोग से कार्य योजना बना कर किया जाएगा,इस कार्य में सभी ग्रामीणों से सहयोग की अपेक्षा है।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शांति भगत, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुषमा सिंह पूर्व डीडीसी कृपाशंकर भगत , राहुल गुप्ता, आशुतोष राय,मंडल अध्यक्ष श्यामलाल, महामंत्री सतीश मिंज, मनोज टोप्पो , मंडल उपाध्यक्ष रंजीत भगत, विकास प्रधान, मनोरा सरपंच शिवनंदन भगत, कृष्ण कुमार बुनकर, युवा मोर्चा महामंत्री चन्द्र शेखर स्वर्णकार, अरविंद सिंह, गांव के प्रमुख आनंद भगत अर्जुन भगत, दशराम भगत, सीता राम, संतनु राम एवम ग्रामवासी उपस्थित थे।